Uttarakhand News, 29 September 2023: श्रीनगर: नई टिहरी जिले के देवप्रयाग में 28 सितंबर की देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां एक ट्रक जिसमे जेसीबी मशीन लोड थी बेकाकू होकर गहरी खाई में गिर गया. खाई में ट्रक गिरता देख राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. सुबह SDRF टीम की मदद से ब्यासी चौकी पुलिस ने चालक के शव को खाई से बाहर निकाला.

ट्रक खाई में गिरते वक्त ड्राइवर बृजपाल सिंह (निवासी रिखणीखाल पौड़ी गढ़वाल) छिटककर दूर गिया जिससे उसकी जान बच गई, लेकिन पीछे जेसीबी में बैठा ड्राइवर मनोज रावत (निवासी चंपावत) नीचे खाई में गिर गया था, जिसको ढूंढने में पुलिस को काफी समय लगा. इस हादसे में 28 वर्षीय मनोज रावत की मौके पर ही मौत हो गई थी. SDRF टीम ने शव को रोप स्ट्रेचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस को सौंपा.

पुलिस ने मनोज रावत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. देवप्रयाग एसएचओ देवराज शर्मा ने बताया कि ये हादसा गुरुवार 28 सितंबर देर रात का है. उन्हें जैसे ही घटना की जानकारी मिली वो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.