Uttarakhand News, 26 October 2023: श्रीनगर: नेशनल हाइवे 58 पर हादसों का सिलसिला जारी है. बुधवार देर शाम श्रीनगर से देवप्रयाग जा रहे दो स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरे. दोनों की चीख पुकार सुन कर स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी देवप्रयाग थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ओर देवप्रयाग पुलिस ने रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया.

श्रीनगर और देवप्रयाग के बीच खाई में गिरी स्कूटी: लगभग 3 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में दोनों स्कूटी सवारों को खाई से निकाला गया. लेकिन रेस्क्यू के बाद अस्पताल में एक युवक ने दम तोड़ दिया. दूसरे युवक का इलाज बेस अस्पताल श्रीकोट में जारी है. ये सड़क दुर्घटना देवप्रयाग के निकट मूल्या गांव के निकट हुई.

मूल्या गांव के पास हुआ हादसा: घटना के अनुसार श्रीनगर से 32 साल के प्रदीप ओर अनूप किसी कार्य से श्रीनगर से देवप्रयाग जा रहे थे. तभी स्कूटी से अपना नियंत्रण खोने के कारण उनका वाहन अनियंत्रित होकर मूल्या गांव के पास खाई में जा गिरा. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले प्रदीप का रेस्क्यू किया. उसे रेस्क्यू कर बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया.

देवप्रयाग के प्रदीप की हादसे में मौत: काफी देर तक बेहोश रहने के बाद महड़ देवप्रयाग निवासी प्रदीप की बेस अस्पताल में मौत हो गयी. अनूप खाई में काफी नीचे गिरा हुआ था. उसने मोबाइल की टॉर्च के जरिये पुलिस को अपनी लोकेशन बताई. अनूप को करीब 3 घंटे बाद गहरी खाई से बाहर निकाला जा सका. पुलिस ने उसे भी बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.