Uttarakhand News, 11 August 2023: नैनीतालः गरमपानी क्षेत्र में बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाला. जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेज दिया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक शाहजहांपुर से बदरीनाथ घूमने जा रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए.

गरमपानी चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि गरमपानी फ्रॉग कैंप के पास बाइस संख्या UP 27 BD 9173 में सवार दो युवक सड़क से करीब 100 मीटर नीचे शिप्रा नदी किनारे जा गिरे. बाइक सवार युवकों को खाई में गिरता देख, स्थानीय लोगों के होश उड़ गए. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना डायल 112 नंबर के जरिए पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को खाई से रेस्क्यू कर बाहर निकाला.

वहीं, घायल युलकों को नजदीकी प्राथमिक सामुदायिक केंद्र भेजा. जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया. पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार युवकों का नाम बृजभान यादव और अनुज यादव है. जो उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के जखियाकला के रहने वाले हैं. जो शाहजहांपुर से बदरीनाथ घूमने जा रहे थे. वहीं, पुलिस ने घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. सूचना मिलते ही परिजन हल्द्वानी की ओर रवाना हो गए हैं.