Uttarakhand News 24 May 2024: जिला विकास प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यालय की टीम ने बुधवार को ग्राम कुंडा और कुंडेश्वरी में कार्रवाई कर बिना नक्शा पास कराए अवैध प्लाटिंग कर बनी पक्की सड़कों व निर्माण को ध्वस्त कर दिया। डीडीए के संयुक्त सचिव अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम कुंडा पहुंची। टीम ने खसरा नं. 170 रकबा 0.188 में की जा रही अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया।

जिला विकास प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यालय की टीम ने बुधवार को ग्राम कुंडा और कुंडेश्वरी में कार्रवाई कर बिना नक्शा पास कराए अवैध प्लाटिंग कर बनी पक्की सड़कों व निर्माण को ध्वस्त कर दिया। डीडीए के संयुक्त सचिव अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम कुंडा पहुंची।

टीम ने खसरा नं. 170 रकबा 0.188 में की जा रही अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया। टीम ने जेसीबी से पक्की व कच्ची सड़कों को लोडर मशीन से खोद दिया। साथ ही अवैध निर्माण को भी ध्वस्त कर दिया। टीम ने ग्राम कुंडेश्वरी में भी अवैध प्लाटिंग में कार्रवाई कर निर्माण ध्वस्त किया।

संयुक्त सचिव ने बताया कि प्राधिकरण ने बिना मानचित्र स्वीकृत हो रहे अवैध निर्माण और अवैध प्लाटिंग पर आगे भी कार्रवाई जारी रखी जाएगी।