Uttarakhand News 20 September 2024: रुड़की। Uttarakhand Crime News: एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने पांच साल तक संबंध बनाये। इसके बाद युवक ने कहीं और शादी कर ली। आरोप है कि युवक ने कार में युवती को घुमाने के बहाने से छेड़छाड़ कर दी। जब युवती ने विरोध किया तो युवक अश्लील वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने लगा। पीड़ित ने इस बावत कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

रुड़की सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का करीब पांच साल से लक्सर क्षेत्र निवासी एक युवक से प्रेम संबंध थे। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक उसके साथ संबंध बनाता रहा। इसके बाद युवती पंजाब में नौकरी करने लगी। युवक वहां जाकर भी उससे मिलने लगा। जब भी युवती उसके साथ शादी करने की बात कहती तो युवक कोई न कोई बहाना बनाकर टरका देता।

युवती ने कोतवाली पुलिस से की शिकायत
करीब एक साल पहले युवक ने कहीं और शादी कर ली। युवती को इसका पता नहीं चला। हाल ही में युवती नौकरी छोड़कर अपने घर आ गई। इसी बीच युवती को युवक के शादी करने का पता चल गया। जिसका उसने विरोध किया। युवक ने उसे मनाने के लिए मिलने के लिए बुलाया।

युवती को घुमाने के बहाने से वह उसे कार में लेकर हरिद्वार की तरफ निकल गया। युवती का आरोप है कि रास्ते में उसके साथ अश्लील हरकत की गई। जब उसने विरोध किया तो आरोप है कि युवक ने उसे बताया कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है। अब युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

युवती ने इस मामले में कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। छानबीन के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।