Uttarakhand News 18 oct 2024: Dehradun Crime: भानियावाला हरिद्वार रोड स्थित एक सैलून संचालक ने मेकअप के दौरान युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती चिल्लाते हुए सैलून से बाहर आई तो वहां पर मौजूद लोग एकत्र हो गए। युवती से छेड़छाड़ करने की सूचना पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने सैलून में भी तोड़फोड कर दी।

हंगामा बढ़ता देख आरोपित सैलून संचालक मोमिन मौके से फरार हो गया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। प्रदर्शनकारियों ने आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की। जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। संवेदनशील मामला देखते हुए पुलिस ने मौके पर तैनात कर दिया है।

सैलून में मेकअप कराने पहुंची थी युवती
जौलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी सुमित चौधरी ने बताया कि मामला हरिद्वार रोड भानियावाला के पैरामाउंट यूनीसेक सैलून का है । जहां पर क्षेत्र की एक युवती शाम करीब सात बजे सैलून में मेकअप कराने पहुंची। मेकअप कराने के दौरान सैलून संचालक मोमिन ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने इसका विरोध किया और शोर मचाते हुए सैलून से बाहर भागी।

घबराई युवती से जब वहां पर मौजूद लोगों ने पूछताछ की तो युवती ने छेड़छाड़ करने की जानकारी दी। सैलून में युवती से छेड़छाड़ किए जाने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने हंगामा कर सैलून में तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान आरोपित सैलून संचालक मौके से फरार हो गया।

आरोपित मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश का निवासी
सूचना मिलने पर भाजपा नेता संजीव सैनी, नरेंद्र सिंह नेगी , हिंदू संगठन से जुड़े आनंद सिंह पंवार आदि मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित सैलून संचालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपित 39 वर्षीय मोमिन हाल निवासी आर्यनगर भानियावाला व मूल निवासी सिकरेड़ा मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।