Uttarakhand News 24 July 2024: देहरादून जिले के थाना सहसपुर में ससुर व पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार को पीड़िता ने दी तहरीर में बताया कि उसके ससुर ने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर पति व ससुर ने गाली-गलौज कर मारपीट की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपस में झगड़ा करने पर पति-पत्नी गिरफ्तार
रुड़की। राजेंद्र नगर में पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझने की कोशिश की लेकिन दोनों नहीं माने इस पर पुलिस ने उनका शांति भंग में चालान कर दिया।

पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि राजेंद्र नगर में एक महिला और पुरुष के बीच गाली गलौज और हाथापाई हो रही है सूचना पाकर गंग नहर कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक करुणा रोंकली मौके पर पहुंची।

उन्होंने दोनों को समझने की कोशिश की लेकिन दोनों नहीं माने इसके बाद उनको थाने में बुलाया गया और थाना परिसर में भी हुआ है एक दूसरे के साथ गाली गलौज करते हुए झगड़ा करने पर आमादा हो गए इसके बाद पुलिस ने दोनों का शांति भंग में चालान कर दिया है।

शराब के साथ किया गिरफ्तार
विकासनगर। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेलाकुई थाने की पुलिस ने अवैध नशे पर अंकुश को कई स्थानों पर चेकिंग की। अपर उप निरीक्षक उमेद असवाल मय पुलिस बल के निगम रोड पर चेकिंग कर रहे थे।

तभी एक मकान के सामने एक व्यक्ति कट्टे के साथ खड़ा था। पुलिस को देखकर वह मकान के अंदर जाने लगा। इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी में कट्टे से 41 देशी शराब व 36 पव्वे अंग्रेजी शराब मिली। पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान जितेंद्र कुमार निवासी खैरी गेट निगम रोड सेलाकुई बताया।

गंदे तरीके से देखने पर मुकदमा
विकासनगर। सेलाकुई थाने में एक महिला ने दी तहरीर में कहा कि वह 20 जुलाई को अपनी सहेलियों के साथ दुकान पर सामान लेने गयी थी। इसी दौरान मोर सिंह रावत और उनके साथ दो तीन आदमी आए और गंदे तरीके से देखते उनके बारे में गलत बातें बोली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।