Uttarakhand News, 21 May 2023: Bageshwar: नई दिल्ली के मोतीबाग, थाना सरसआला निवासी प्रिंस पाल (25) पुत्र वीरेंद्र पाल, खुशाल (30) पुत्र बुध प्रकाश निवासी डी 62 नई दिल्ली, अक्षय (26) पुत्र सुभाष निवासी दयानंद काॅलोनी डी 52 नई दिल्ली, राहुल मिश्रा (28) पुत्र मदन लाल निवासी शाहजहांपुर, बागेश्वर के तल्ला बिलौना निवासी अपने साथी पंकज कुमार पुत्र सुरेश लाल हाल निवासी मोतीबाग नई दिल्ली के साथ घूमने के लिए बागेश्वर आए थे।

दोस्तों के साथ घूमने आया एक युवक नहाते समय सरयू नदी में बह गया। एसडीआरएफ, पुलिस, दमकल विभाग की टीम युवक को तलाश रही है लेकिन समाचार लिखे जाने त शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया था।

ये पांचों दोस्त रविवार को तल्ला बिलौना में सरयू नदी में नहा रहे थे। सुबह करीब सवा दस बजे नहाने के दौरान प्रिंस अचानक नदी में डूब कर बह गया। देखते ही देखते वह आंखों से ओझल हो गया। प्रिंस के डूबते ही साथियों में खलबली मच गई। ये लोग भी उस समय नदी में नहा रहे थे। संयोग से वहां तल्ला बिलौना निवासी तैराक अकी कुमार भी मौजूद थे। उन्होंने चारों को नदी से निकाला।

युवक के बहने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों के साथ ही पंकज के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर शहर कोतवाल कैलाश सिंह नेगी भी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ के साथ ही दमकल विभाग की टीम और पुलिस कर्मियों ने नदी में काफी दूर तक खोजबीन की लेकिन प्रिंस का कोई पता नहीं चला। कोतवाल नेगी ने बताया कि खोजबीन अभियान जारी है।
बागेश्वर निवासी दोस्त की शादी में शामिल होने आए थे चारों तल्ला बिलौना निवासी पंकज कुमार की शादी 27 मई को होनी है। इसलिए पंकज के चारों दोस्त उसकी शादी में शामिल होने बागेश्वर आए थे। घटना से शादी की खुशी में खलल पड़ गया है। पंकज के साथ ही दिल्ली से आए अक्षय, खुशाल, राहुल बेहद दुखी हैं।