Home उत्तराखंड Uttarakhand: करवाचौथ पर उजड़ा सुहाग…पत्नी से नाराज ई-रिक्शा चालक ने गटका कीटनाशक,...

Uttarakhand: करवाचौथ पर उजड़ा सुहाग…पत्नी से नाराज ई-रिक्शा चालक ने गटका कीटनाशक, मौत

Uttarakhand News 22 oct 2024: कोतवाली क्षेत्र के अंबाड़ी में पत्नी से नाराज ई-रिक्शा चालक ने कीटनाशक गटक लिया। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। ई-रिक्शा चालक को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

रविवार की शाम डाकपत्थर चौकी प्रभारी विवेक भंडारी को एक महिला का फोन आया। उसने बताया कि उनके पति राजिक अली (35) कोतवाली क्षेत्र के अंबाड़ी के वार्ड नंबर 11 में दून वैली पब्लिक स्कूल के पास रहते हैं। बताया कि मै नैनीताल में मायके में हूं और पति ने झगड़ा करते हुए जहर पीने की बात कही है। उसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। सूचना पर पुलिस ने युवक के गांव के ग्राम प्रधान से संपर्क किया। चीता पुलिस को मौके पर भेजा गया।

जब पुलिस युवक के घर पहुची तो वह बेहोश पड़ा था। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। मौके से कीटनाशक की खाली बोतल मिली। पुलिस और स्थानीय ग्रामीण व्यक्ति को हरबर्टपुर स्थित लेहमन अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि मृतक ई-रिक्शा चालक था। उसका एक बेटा और एक बेटी हैं। गृह क्लेश के चलते मृतक की पत्नी पांच माह से अपने मायके में रह रही थी। मृतक का पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।