Home 2024

Archives

1

Depression को कोसों दूर रखता है क्लासिकल संगीत, सिर्फ इन 4 तरीकों से..

0
डिप्रेशन आज के समय में एक ग्लोबल समस्या बन चुकी है। एंग्जायटी और स्ट्रेस लगभग सभी के जीवन में है। लेकिन हम किस प्रकार उससे निपटते हैं ये बहुत मायने रखता है।
1

Jigra Poster Release: भाई की रक्षा के लिए Alia Bhatt ने उठाए हथियार,...

0
आलिया भट्ट बॉलीवुड की वह अभिनेत्री हैं, जो किसी भी तरह का रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती। वह हर फिल्म में अपने किरदार से लोगों को सरप्राइज करती हैं।
1

Teacher’s Day 2024: टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते पर बेस्ड हैं ये फिल्में, बॉन्ड...

0
शिक्षक दिवस हर साल 5 सितंबर को समाज में शिक्षकों के योगदान को सम्मान देने के लिए मनाया जाता है। यह दिन डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के उपलक्ष्य में मनाया जाता है जो एक दार्शनिक, लेखक और भारत के
1

सिर्फ ज्यादा मीठा खाना या जेनेटिक कारण ही नहीं, रोजमर्रा की 5 आदतें भी...

0
डायबिटीज एक गंभीर बीमारी है, जो किसी को भी अपना शिकार बना सकती है। दुनियाभर में इसके मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। खासकर भारत में पिछले कुछ समय के इसके मामलों में काफी बढ़ोतरी देखने हो मिली है।
1

Upcoming OTT Release: इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ की शुरुआत, घाटी में नए आतंकी के...

0
मूवी और वेब सीरीज लवर्स ने अगस्त में हॉलीवुड, बॉलीवुड और यहां तक कि साउथ रीजन के कई धमाकेदार कंटेंट का मजा लिया, लेकिन मनोरंजन का डोज तो अभी बाकी है। सितंबर में आपको ओटीटी पर एक्शन-थ्रिलर, कॉमेडी
1

मोबाइल को तकिए के पास ही रखकर सो जाते हैं आप, तो वक्त रहते...

0
मोबाइल फोन सिरहाने रख कर सोने की आदत अगर आपको भी है, तो यह खबर आपकी नींद उड़ा सकती है। चाहे आप अलार्म के कारण ऐसा करते हों या फिर आपको देर रात मोबाइल चलाने की आदत हो..
5

Rajkummar Rao Birthday: डेब्यू फिल्म के लिए मिली थी सिर्फ इतनी फीस, आज करोड़ों...

0
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव आज 31 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इन दिनों एक्टर अमर कौशिक के निर्देशन में बनी और सिनेमाघरों में लगी फिल्म 'स्त्री 2' की वजह से खूब चर्चा बटोर रहे हैं।
1

समझें क्यों चीनी से बेहतर माना जाता है गुड़, वजह जानकर आज से ही...

0
स्वस्थ रहने के लिए जैसे हमारे शरीर को रोजाना नमक की जरूरत होती है। वैसे ही, शुगर यानी चीनी भी हमारी सेहत के लिए उतना ही जरूरी है।
7

सावधान! Weight Loss के लिए आप भी स्किप करते हैं डिनर, तो एक बार...

0
ये तो सभी जानते हैं कि ब्रेकफास्ट स्किप करने के कई नुकसान हैं। ब्रेकफास्ट पोषक तत्वों से भरपूर पौष्टिक और सम्पूर्ण होना चाहिए
1

Upcoming OTT Releases: आतंक मचाने इस हफ्ते आ रहा है सौरेन, LOTR सहित ये...

0
स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में, टीवी शो या वेब सीरीज देखने की ढेर सारी च्वाइस होती है। अलग-अलग भाषाओं में आपके पसंदीदा सितारों के प्रोजेक्ट रिलीज होते हैं।